वहाब रियाज ने कश्मीर को दिखाया पाकिस्तान का हिस्सा, भारतीय फैंस ने जमकर धुना

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 08:23 PM (IST)

जालन्धर : भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार क्रिकेट सीरीज खेली गई शायद एक आम क्रिकेट फैंस को याद भी नहीं होगी। दोनों मुल्कों में क्रिकेट रिश्तों को आगे बढ़ाने के कई प्रयास हुए लेकिन हर बार किसी न किसी घटना के चलते सारा मेहनत बेकार चली जाती है। इस साल भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज करवाने की बात चल रही थी। लेकिन लगता है कि ताजा घटनाक्रम के बाद यह भी खटाई में जा सकती है।

दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने बीते दिन पाकिस्तान डे पर अपनी ट्विटर आईडी से एक मैसेज पोस्ट किया था। इसमें वह अपने फैंस को पाकिस्तान डे की बधाई दे रहे थे। लेकिन पंगा यह हुआ कि वाहिब बधाई देते-देते भावनाओं में बह गए। उन्होंने पोस्ट में जो पाकिस्तान के नक्शे की फोटो एटैच की उसमें कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा दिखाया जा रहा था। 

वाहिब ने पोस्ट में लिखा है- पाकिस्तान की भावना को महसूस करना ही बड़ी बात है। हर बार हमें एक और मौका मिलता है पाकिस्तान दिवस मनाने का। हम देखते हैं कि हम क्या हैं और हमें अपने प्यारे देश के लिए क्या करना चाहिए। अल्लाह पाकिस्तान को दया और सुरक्षित रखे,आमीन। लॉन्ग लिव पाकिस्तान।

वाहिब की इस पोस्ट के बाद ही सोशल साइट्स पर इंडियन फैंस ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। एक ने कहा- शायद आपके इन्हीं हरकतों के कारण भारत और पाकिस्तान के मैच नहीं होते। देखें ट्विट-



Punjab Kesari