भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने की शादी, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2023 - 12:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने शादी कर ली है। मुकेश गोपालगंज के सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले हैं और उन्होंने छपरा के बनियापुर बेरुई गांव की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध हैं। उनके विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

बिहार में जन्मे क्रिकेटर को उनकी शादी के लिए छुट्टी दे दी गई थी और उन्होंने मंगलवार को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के तीसरे टी20 मैच में हिस्सा नहीं लिया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खत्म होने के बाद मुकेश और उनकी पत्नी दिव्या 4 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित करेंगे। 

मुकेश-दिव्या की शादी की तस्वीरें 

 

मुकेश-दिव्या की सगाई की तस्वीरें 

गौर हो कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पहले पुष्टि की थी कि मुकेश कुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले मुकेश अपने भारतीय साथियों से दोबारा मिलेंगे। भारतीय टीम प्रबंधन ने मुकेश के प्रतिस्थापन के रूप में दीपक चाहर को टीम में शामिल करने का फैसला किया। भारत फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है. श्रृंखला का अंतिम मैच 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाना है।

Content Writer

Sanjeev