भारतीय फिल्डिंग कोच ने शार्दुल को दिया नया नाम, कहा- तेंदुलकर के बाद खेल रहे कवर ड्राइव्स

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 01:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय युवा टीम के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में शानदार प्रदर्शन के कारण टीम ऐतिहासिक टेस्ट जीतकर एक बार फिर बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी पर 2-1 से कब्जा करने में कामयाब रही। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में शार्दुल ठाकुल ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तरह शाॅट्स लगाए थे जिसके बाद अब भारतीय फिल्डिंग कोच आर श्रीधर ने उन्हें नया नाम दे दिया है। 

साल 2018 में टेस्ट में डेब्यू करने वाले शार्दुल ने मात्र 11 गेंदें फेंकी थी। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए उस मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था। लेकिन ब्रिसबेन में जब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने डेब्यू कर रहे वाशिंगटन सुंदर (62) के साथ 123 रन की साझेदारी की और भारत को मजबूत स्मिथि में लाकर खड़ा किया। इस दौरान शार्दुल ने 67 रन बनाए। 

PunjabKesari

हाल ही में भारत के फिल्डिंग कोच ने अश्विन के साथ यूट्यूब चैनल पर बातचीत की और ऑस्ट्रेलिया और भारत की बीच खेली गई टेस्ट सीरीज पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने शार्दुल द्वारा खेली गई फ्लोलैस ड्राइव्स और फ्लिक्स को देखते हुए उन्हें नया निकनेम दिया। उन्होंने कहा, हमारे पास उसके (शार्दुल) लिए नया निकनेम है, शार्दुलकर। तेंदुलकर के बाद शार्दुलकर हैं जो ऐसी कवर ड्राइव्स खेल रहे हैं। 

इस दौरान उन्होंने अश्विन के बारे में बात करते हुए कहा कि अनुभवी ऑफ स्पिनर चौथे और फाइनल टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए लेकिन सुंदर ने उनकी कमी को पूरा किया और पूर्णता के लिए अपनी भूमिका निभाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News