चार साल बाद होगी इंडियन ओपन गोल्फ की वापसी

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 05:31 PM (IST)

नई दिल्ली: इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट की चार साल बाद इस महीने वापसी होगी जिसमें कई बड़े राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय गोल्फर हिस्सा लेंगे। कोविड-19 व्यवधान के बाद वापसी करते हुए इस टूर्नामेंट की इनामी राशि में भी इजाफा किया गया है। गुरुग्राम के डीएलएफ गोल्फ एवं कंट्री क्लब में 23 से 26 फरवरी तक होने वाला यह टूर्नामेंट पिछली बार इसी स्थल पर 2019 में खेला गया था और इसके बाद कोविड महामारी से जुड़ी पाबंदियों के कारण इसका आयोजन नहीं हो पाया। 

शुभंकर शर्मा और शिव कपूर जैसे भारत के स्टार खिलाड़ियों सहित कुल 120 गोल्फर इस 20 लाख डॉलर इनामी टूर्नामेंट में खिताब के लिए चुनौती पेश करेंगे। शीर्ष 100 में शामिल विदेशी और अन्य भारतीय खिलाड़ियों के भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की उम्मीद है। 

अंतरराष्ट्रीय सितारों में गत चैंपियन स्कॉटलैंड के स्टीफन गैलाशर, 2018 राइडर कप विजेता कप्तान डेनमार्क के थामस ब्योर्न, उनके हमवतन और राइडर कप टीम के साथी थोरब्योर्न ओलेसन के अलावा स्कॉटलैंड के शीर्ष गोल्फर रॉबर्ट मैकइनटायर खिताब के लिए चुनौती पेश करेंगे। विजेता को तीन लाख 40 हजार डॉलर जबकि उप विजेता को दो लाख 20 हजार डॉलर की राशि मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News