भारतीय पैरालंपिक चैंपियन अवनी लेखरा को मिली कस्टम मेड XUV700, शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 02:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने टोक्यो पैरालंपिक 2021 में 10 मीटर एयर राइफल में शानदार प्रदर्शन के लिए अवनी लेखरा को सम्मानित किया। महिंद्रा ने लेखरा को ध्यान में रखते हुए उन्हें एक्सयूवी700 गोल्ड एडिशन गिफ्ट की है जो खास अवनी के लिए बनाई गई है। अवनी को ध्यान में रखते हुए उन्हें कार के अंदर और बार आने में कोई परेशानी ना हो और वह इसे ड्राइव कर सकें इसके लिए खास सीट तैयार की गई है। 

अवनी ने महिंद्रा से ये गिफ्ट मिलने के बाद महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा और कप्तानी का धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, धन्यवाद आनंद महिंद्रा सर और पूरी टीम महिंद्रा का जिन्होंने इस कार को बनाया है। इस तरह की कारें अधिक समावेशी भारत की दिशा में एक बड़ा कदम हैं और मैं सड़क पर ऐसी और कारों देखने के लिए तत्पर हूं! 

इस पर आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। महिंद्रा ने अवनी का ट्वीट शेयर करते हुए कैप्शन में हाथ जोड़ने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया। अवनी ने पैरालंपिक में 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था और इसके बाद उन्होंने आर8 महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3पी एसएच1 स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। गौर हो कि इससे पहले महिंद्रा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले जैवलीन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को भी एक्सयूवी700 गिफ्ट कर चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News