सहवाग का रिकॉर्ड बराबर कर चर्चा में आया भारतीय खिलाड़ी हुआ इस हसीना से BOLD

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 09:41 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के लिए वीरेंद्र सहवाग के बाद टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले मध्यक्रम बल्लेबाज करुण नायर ने आखिरकार सान्या टंकरीवाला से सगाई कर ली है। करुण ने सान्या के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सान्या सगाई की अंगूठी पहने दिख रही हैं। फोटो के साथ सान्या ने कैप्शन दी है- तुम मेरी दुनिया में जो उजाला लाई हो और कोई ला नहीं सकता। करुण की इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक मिले। उनके फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।

बता दें कि करुण भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले मात्र दूसरे बल्लेबाज हैं। उनसे पहले वीरेंद्र सहवाग यह कारनामा दो बार कर चुके हैं। सहवाग के नाम टेस्ट क्रिकेट में 319 और 309 रन की पारियां खेलने का रिकॉर्ड दर्ज हैं।

करुण ने अभी जून माह में ही सान्या को रोमांटिक डेट के दौरान प्रपोज किया था। करुण ने तब भी सान्या के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन दी थी। शी सैड यैस। अब करुण ने अपने पारिवारिक मेंबरों के साथ फंक्शन कर सान्या से सगाई कर ली है।

हालांकि दोनों की शादी कब होगी, इस बारे में स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है। बता दें कि सान्या और करुण लंबे समय से रिलेशन में हैं। वह दोनों अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर एक साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं।

सान्या देखने में किसी मॉडल से कम नहीं लगती। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। उनकी करुण के साथ कई फोटोज भी उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर उपलब्ध हैं।

करुण जब किंग्स इलैवन पंजाब के लिए आईपीएल खेलते थे तब भी सान्या उनका उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती थी। सान्या महिला क्रिकेट की भी बढ़ी फैन है। उनके सोशल मीडिया अकाऊंट पर कई तस्वीरें ऐसे भी हैं जिसमें वह महिला क्रिकेट खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाती नजर आती हैं।

Jasmeet