डीन एल्गर को आऊट न देने पर भारतीय खिलाड़ियों ने किए तीखे कटाक्ष, कोहली भी बोले

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 11:10 PM (IST)

केपटाउन : भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके साथियों ने  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आखिरी 45 मिनट के खेल के दौरान उस वक्त आपा खो दिया जब प्रतिद्वंद्वी कप्तान डीन एल्गर विवादास्पद डीआरएस निर्णय के कारण पवेलियन लौटने से बच गए। दक्षिण अफ्रीकी पारी के 21वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर एल्गर साफ पगबाधा लग रहे थे लेकिन रीप्ले से पता चला कि गेंद स्टंप के ऊपर से निकल रही थी। कोहली हालांकि डीआरएस के फैसले से खुश नहीं दिखे और अन्य भारतीय खिलाडिय़ों ने भी इस पर नाखुशी जताई।

Indian players, sharp sarcasm, Dean Elgar, SA vs IND, cricket news in hindi, sports news, डीन एल्गर

भारतीय खिलाड़ियों को पता था कि स्टंप माइक में उनकी हर बातचीत रिकॉर्ड हो रही है। ऐसे में उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। इस दौरान किसी भारतीय खिलाड़ी ने कहा- पूरा देश 11 खिलाडिय़ों के खिलाफ है। तो वही दूसरे खिलाड़ी ने कहा कि प्रसारणकर्ता यहां पैसे बनाने के लिए है। एक और भारतीय खिलाड़ी ने कहा- मुझे उम्मीद है कि माइक्रोफोन हमारी बातों को रिकॉर्ड कर रहा है।

 

अश्विन भी प्रसारक की बॉल-ट्रैकिंग तकनीक पर कटाक्ष करने से खुद को रोक नहीं पाए, उन्होंने कहा कि सुपरस्पोर्ट’ आपको जीतने के बेहतर तरीके खोजने चाहिए। इस पर कोहली ने कहा कि सिर्फ विरोधी टीम पर ही नहीं, अपनी टीम पर भी ध्यान दें। हर समय लोगों को पकडऩे की कोशिश की जा रही है। दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 101 रन बनाए और वह अब लक्ष्य से 111 रन पीछे है। तीन मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 से बराबरी पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News