कौन बताता है तेरे को यह सब नकली... : तिलक वर्मा का न्यू ईयर वीडियो पर भारतीय सितारों ने उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2024 - 12:07 AM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय बल्लेबाज तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। उन्हें हम अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए देखते हैं। सूर्यकुमार को हास्य की बहुत अच्छी समझ है और वह तिलक की टांग खींचने का कोई भी मौका नहीं चूकते। ऐसा ही एक मौका उनके सामने आया जब युवा खिलाड़ी ने जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

तिलक ने नए साल पर वर्कआउट करते का एक वीडियो डाला था। साथ ही लिखा था- अपने नए साल के संकल्प पर कायम हूं 😛 2024 शुरू करने का इससे बेहतर तरीका कोई नहीं 💪"

सूर्यकुमार यादव ने उक्त  पोस्ट पर मजेदार टिप्पणी की। उन्होंने लिखा- कौन बताता है टेको ये सब नकली कैप्शन (आपको ये नकली कैप्शन डालने के लिए कौन कहता है?)

View this post on Instagram

A post shared by Tilak Varma (@tilakvarma9)

सूर्यकुमार ने जब कमेंट किया तो पीछे पीछे बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने भी मजेदार जवाब लिखा। उन्होंने लिखा- @surya_14kumar कैप्शन के साथ-साथ वीडियो भी नकली है ये ट्रेनिंग तो उसने 30 दिसंबर को की थी 😬😬😬 (कैप्शन के साथ वीडियो भी फर्जी है। उन्होंने (तिलक ने) ये ट्रेनिंग 30 दिसंबर को की थी)।


बता दें कि अक्षर और तिलक ने टी20ई के साथ-साथ एशिया कप के दौरान भी ड्रेसिंग रूम साझा किया था और उनके बीच अक्सर जमकर हंसी मजाक चलता रहता है। 
 

Content Writer

Jasmeet