ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी में भारतीय टीम कर सकती है पृथकवास के साथ अभ्यास

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 06:17 PM (IST)

सिडनी : भारतीय टीम के अगले महीने शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी और कैनबरा सीमित ओवरों की श्रृंखला की मेजबानी की दौड़ में आगे चल रहे हैं। भारतीय टीम को पहले इस दौरे को ब्रिस्बेन से शुरू करना था लेकिन क्वींसलैंड राज्य के स्वास्थ्य अधिकारी बाहर से आने वालों को 14 दिवसीय पृथकवास अवधि के दौरान अभ्यास की अनुमति नहीं देंगे।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम सिडनी से इस दौरे को शुरू कर सकती है और इस शहर में उन्हें पृथ्कवास के दौरान अभ्यास का मौका मिल सकता है। यह पता चला है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) छह सीमित ओवरों के मैचों (तीन एकदिवसीय एवं तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला) में से चार की मेजबानी करेगा। 

PunjabKesari

कैनबरा का मनुका ओवल बाकी दो मैचों की मेजबानी कर सकता है। न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) राज्य के खेल मंत्री स्टुअर्ट आयरस ने पुष्टि की कि उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से भारत के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी अपने अनिवार्य पृथकवास के दौरान ट्रेनिंग (अभ्यास) की अनुमति देने का अनुरोध मिला है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के अलावा स्वदेश लौटने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के पृथकवास को लेकर न्यू साउथ वेल्स सरकार से संपर्क किया है। स्वास्थ्य और पुलिस सहित एनएसडब्ल्यू अधिकारियों द्वारा उस प्रस्ताव का आकलन किया जा रहा है। भारतीय दौरे के लिए कार्यक्रम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा निर्धारित किया जाएगा जो पृथकवास प्रस्ताव के हमारे आकलन को प्रभावित नहीं करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News