टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी तैयार, इस तारीख को होगी लांच

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 04:02 PM (IST)

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को घोषणा की कि भारतीय क्रिकेट टीम संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 17 अक्टूबर से होने वाले पुरुष टी20 विश्व कप से पहले नई जर्सी में दिखाई देगी जो 13 अक्टूबर को लांच की जाएगी। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके दी। 

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस लम्हे का हम इंतजार कर रहे हैं। उसका खुलासा 13 अक्तूबर को किया जाएगा। क्या आप इसके लिए उत्सुक हैं? भारतीय टीम की नई जर्सी को एमपीएल स्पोर्ट्स लांच करेगी जो कि टीम की आधिकारिक किट स्पॉन्सर है। एमपीएल दिसंबर 2023 तक भारतीय टीम की किट स्पॉन्सर है।

यह नई जर्सी टी20 विश्वकप के लिए लांच की जाएगी। नई जर्सी भारतीय टीम की मौजूदा रेट्रो जर्सी की जगह लेगी। यह जर्सी भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहली बार पहनी थी। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में हुए 1992 के विश्वकप में भारतीय टीम ने इसी तरह ही जर्सी पहनी थी। उसी को यादगार बनाने के लिए यह जर्सी लांच की गई थी।
 
भारतीय टीम यह नई जर्सी पहली बार विश्वकप के प्रैक्टिस मैच के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ 18 अक्तूबर को पहने हुए दिखाई देगी। वहीं आधिकारिक मैच में पहली बार भारतीय टीम नई जर्सी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्तूबर को विश्वकप के अपने पहले मुकाबले में पहनेगी।
 

Content Writer

Raj chaurasiya