इस टीम के खिलाफ भारतीय टीम खेलेगी अभ्यास मैच, करवाना होगा कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 10:19 PM (IST)

डरहम : वार्विकशर के कप्तान विलफ्रेड रोड्स भारत के खिलाफ 20 से 22 जुलाई तक होने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच में 14 सदस्यीय काउंटी एकादश की कप्तानी करेंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को यह जानकारी दी। इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज और यंग लायंस के मौजूदा मुख्य कोच रिचर्ड डॉसन मेजबान टीम के कोच होंगे। मैच दर्शकों के बिना खेला जाएगा क्योंकि भारतीय टीम में विकेटकीपर ऋषभ पंत और सहयोगी स्टाफ के एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

सिलेक्ट काउंटी टीम में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले जेम्स ब्रासी और नाटिंघमशर के सलामी बल्लेबाज हसीब हामिद भी हैं जिन्होंने 2016 में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। ईसीबी इस मैच के लिए एक छोटा बायो बबल बनाएगा और सारे चयनित खिलाड़ियों की कोरोना जांच होगी। मैच डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा और बीबीसी रेडियो पर इसकी कमेंट्री भी होगी।

काउंटी सिलेक्ट एकादश : विल रोड्स, रेहान अहमद, टॉम एस्पिनवेल, एथान बाम्बर, जेम्स ब्रासी, जैक कार्सन, जाक चैपल, हसीब हामिद, लिंडन जेम्स, जैक लिब्बी, क्रेग माइल्स, लियाम पीटरसन व्हाइट, जेम्स रियू, रॉब येट्स।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News