भारतीय अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ने की शादी, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 11:02 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व खिलाड़ी और अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान उन्मुक्त चंद ने रविवार 21 नवंबर को नूट्रियनिस्ट और फिटनेस ट्रेनर सिमरन खोसला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस 28 वर्षीय ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है। 

उन्मुक्त ने ट्विटर पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया। इस पर उन्मुक्त के फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। उन्मुक्त और सिमरन की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले सिमरन ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें कहा गया था कि वह अपने प्यार से शादी कर रही हैं और अपने तीन साल के रिश्ते को आगे बढ़ा रही है। 

उन्मुक्त की बात करें तो वह अंडर-19 स्तर पर और दिल्ली में घरेलु क्रिकेट और कुछ आईपीएल फ्रेंचाइजियों के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट से अगस्त में संन्यास का ऐलान करते हुए कहा था कि यह मुश्किल फैसला है लेकिन मेरे लिए महत्वपूर्ण है। उन्मुक्त ने टीम इंडिया के लिए नहीं खेला है और वह बेहतर भविष्य की तलाश में अमरीका चले गए हैं। वह पहले भारतीय हैं जो बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलेंगे और मेलबर्न रेनेगेड्स ने 2021-22 एडिशन के लिए उन्हें साइन किया है। 

Content Writer

Sanjeev