भारतीय महिला राइटर ने लांघी हदें, विराट-अनुष्का पर किया आपत्तिजनक कमैंट

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 03:16 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय महिला राइटर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर आपत्तिजनक कमैंट करने के चलते विवाद में आ गई है। भावना अरोड़ा नामक उक्त महिला ने ट्विटर पर विराट कोहली की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 78 रनों की पारी देखने के बाद जो कमैंट किया उसमें उन्होंने विराट-अनुष्का की सेक्स लाइफ पर कटाक्ष किया है। इसको लेकर क्रिकेट फैंस भी गुस्सा दिख रहे हैं। 
भावना अरोड़ा ने ट्विट में लिखा है-

अनुष्का शर्मा विराट कोहली से गुस्सा होंगी क्योंकि वह जैसी पोजीशन ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों के साथ ट्राई कर रहे हैं, उनके साथ नहीं करते।
ट्विट से साफ ईशारा जा रहा है कि भावना विराट और अनुष्का की सेक्स लाइफ या सेक्स पोजीशन पर बात कर रही है। देखें ट्विट-

फैंस ने किया भावना को ट्रोल
कप्तान कोहली पर आपत्तिजनक कमैंट पर करने से भारतीय क्रिकेट फैंस भी निराश हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर कोहली को जमकर ट्रोल किया।  देखें कुछेक कमैंट्स-

कौन है भावना अरोड़ा
भावना लेखक होने के साथ-साथ अध्यापन कार्य भी करती हैं। स्कूबा डाइवर, स्विमिंग और हॉर्स राइडिंग का शौक रखने वाली भावना चार किताबें भी लिख चुकी हैं। 
1. द डेलीबीरेट सिनर
2. मिस्ट्रिस ऑफ ऑनर
3. लव बी द वे
4. अनडोनटेड : लैफ्टिनैंट उमर फयाज ऑफ कश्मीर

देखें भावना अरोड़ा की कुछेक तस्वीरें-

 

 

बता दें कि भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता था। इसके बाद राजकोट में खेला गया दूसरा वनडे भारतीय टीम ने 32 रन से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की थी।

उक्त मैच में कोहली के अलावा शिखर धवन और केएल राहुल का भी बल्ला जमकर चला था।

v

Jasmeet