भारत वापस लौटी महिला टीम का नहीं हुआ स्वागत, बिना फैंस के खाली दिखा एयरपोर्ट

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 02:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए महिला टी20 फाइनल में भारतीय टीम को 85 रन से हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ ही एक बार फिर भारत का टी20 विश्व कप जीतने के सपना अधुरा रह गया। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम मंगलवार को जब भारत लौटी तो मुंबई एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए एक भी फैन मौजूद नहीं दिखा। भारत को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था। 

हरमनप्रीत कौर सहित भारतीय महिला टीम के कुछ खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में टी20 विश्व कप फाइनल में मिली हार का दुख साफ देखा जा सकता है। ट्विटर पर ये फोटोज वायरल होने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और भारतीय महिला टीम के साथ होने की बात कही है। 

अभी तक कोई पुरस्कार की घोषणा नहीं 

किसी भी राज्य द्वारा अपने खिलाड़ी के लिए किसी भी प्रकार की पुरस्कार राशि आदि की कोई घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। हरियाणा की 16 साल की शेफाली वर्मा ने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की थी लेकिन उनके लिए भी राज्य सरकार की तरफ से कोई सम्मान या पुरस्कार राशि देने की बात नहीं की गई है। 

ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत फाइनल मैच

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 185 रन का मजबूत लक्ष्य दिया था लेकिन भारतीय टीम इस लक्ष्य को भेदने में पूरी तरह से नाकाम रही और 99 पर ही आल आउट हो गई। इससे पहले 2017 वनडे विश्व कप में भी में भारत को इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News