भारतीय युवा गेंदबाज राहुल चाहर ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, देखें Video

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 01:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों में से एक दीपक चाहर (Deepak Chahar) के भाई राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशानी (Ishani) के साथ गुरुवार को सगाई कर ली है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

राहुल चाहर की सगाई की तस्वीरें 


दरअसल, दीपक चाहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'वो उन भाग्यशाली लोगों में से एक हैं, जिन्हें अपनी पारी की शुरुआत करने में अपने जीवन का प्यार मिला। राहुल चाहर भाई में तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।' आपको बता दें कि राहुल चाहर की सगाई की रस्म जयपुर के नाहरगढ़ फोर्ट में पुरी की गई। राहुल और ईशानी 4 साल से ज्यादा समय तक की दोस्ती को शादी में जब्दील करने की ओर एक कदं आगे बढ़ गए है। 

राहुल चाहर भारत के लिए डेब्यू 


गौरतलब है कि राजस्थान के युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने भारत के लिए इंटरनेशनल डेब्यू कर लिया है। हालांकि उन्हें पिछली दो सीरीज से मौका नहीं मिला है लेकिन जिस तरह की काबिलियत इस खिलाड़ी में मौजूद है वो भारत के लिए लंबे समय से खेल सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

One Chahar down.. He’s got guts to get committed at this age...and we are proud of him😘 Welcome Ishani to the Chahar family 😘😘 #engagement #ring #love #life #partnersincrime #loveforever #life #partner #mumbaiindians #happycouple

A post shared by Malti Chahar(Meenu) (@maltichahar) on Dec 12, 2019 at 10:32am PST

 

Rahul Chahar Engagement Photos



 

 

neel