AUS v IND : पहले टेस्ट से बाहर हुए चोटिल एबोट, 4 साल बाद इस ऑलराउंडर को मिला मौका

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 01:46 PM (IST)

सिडनी : भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज सीन एबोट चोट के कारण बाहर हो गए हैं जबकि उनकी जगह ऑलराउंडर मोइजेस हेनरिक्स को जगह दी गई है। हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण दूसरे अभ्यास मैच से बाहर रहे हेनरिक्स ने सोमवार को फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। वह चार साल बाद टेस्ट टीम में लौटे हैं। पहला टेस्ट 17 दिसंबर को एडीलेड में शुरू होगा। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' की रिपोर्ट के अनुसार, ‘हरफनमौला मोइजेस हेनरिक्स को पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है।' एबोट को दूसरे अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। उनके हालांकि मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले मेलबर्न टेस्ट तक फिट होने की संभावना है। वह टीम के साथ एडीलेड नहीं जाएंगे। 

हेनरिक्स ने आखिरी बार चार साल पहले श्रीलंका में टेस्ट खेला था। उन्होंने तीन साल बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की और भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला खेली। मार्कस हैरिस के बाद टीम में देर से शामिल किए जाने वाले वह दूसरे खिलाड़ी हैं। डेविड वॉर्नर, विल पुकोवस्की भी चोटों के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। 

कैमरन ग्रीन और हैरी कोंवे को दूसरे अभ्यास मैच में सिर में चोट लगी जबकि जैकसन बर्ड भी चोटिल हैं। मार्कस स्टोइनिस की बाजू में खिंचाव है, एश्टोन एगर को ऊंगली में चोट है जबकि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को भी मामूली चोटें लगी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News