पाकिस्तान श्रृंखला से बाहर हुए चोटिल मिशेल मार्श, दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़ेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 03:28 PM (IST)

नई दिल्ली : चोटिल आल राउंडर मिशेल मार्श अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से जुड़ेंगे और भारत में अपनी चोट से उबरने की प्रक्रिया जारी रखेंगे जबकि वह पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवर की श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। 

दिल्ली ने पिछले महीने आईपीएल नीलामी में इस 30 साल के खिलाड़ी को साढ़े छह करोड़ रुपए में खरीदा था। वह रविवार को क्षेत्ररक्षण ड्रिल के दौरान कूल्हे में चोट लगा बैठे थे। इसके कारण वह मंगलवार को लाहौर में पहले वनडे में भी नहीं खेल पाए जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 88 रन से जीत दर्ज की थी। मार्श अब फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट के मार्गदर्शन में चोट से उबरने की प्रक्रिया जारी रखेंगे। फरहार्ट 2020 आईपीएल सत्र से दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को एक बयान में कहा, ‘मार्श दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने के लिए भारत जाएंगे जहां वह पृथकवास पूरा करेंगे और पूर्व ऑस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के मौजूदा फिजियो पैट फरवार्ट उनकी चोट से उबरने की प्रक्रिया का ध्यान रखेंगे।' मार्श ने कहा, ‘पाकिस्तान श्रृंखला में नहीं खेलने से निराश हूं लेकिन अगले दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दोबारा जुड़ने के लिए प्रयासरत हूं।' पहले मार्श को दिल्ली के शुरूआती तीन मैच में नहीं खेलना था क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया की पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला का हिस्सा थे। 

Content Writer

Sanjeev