IPKL 2024 : हरियाणा हरिकेन, राजस्थान रूलर्स और दिल्ली ड्रैगन्स के कप्तान घोषित, जर्सी लॉन्च

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 04:17 PM (IST)

खेल डैस्क : उद्घाटन इंडियन प्रीमियर कबड्डी लीग (IPKL 2024) की तीन फ्रेंचाइजी – हरियाणा हरिकेन, राजस्थान रूलर्स और दिल्ली ड्रैगन्स ने अपने कप्तानों की घोषणा करने के साथ टीमों की नई जर्सियां लॉन्च कर दीं। आईपीकेएल सीजन में 4 से 19 अक्टूबर 2024 तक 8 टीमें ताऊ देवी लाल इंडोर स्टेडियम, पंचकूला में प्रतिस्पर्धा करेंगी। 

 

यह बनाए गए कप्तान
- हरियाणा हरिकेन की कप्तानी शिव कुमार करेंगे, जो अपनी तेज और शानदार शैली के लिए जाने जाते हैं। टीम ने एक दमदार नई जर्सी का अनावरण किया है जो ताकत और डर का प्रतीक है। 

- राजस्थान रूलर्स की कप्तानी कपिल नरवाल करेंगे। कपिल के नेतृत्व में, रूलर्स रणनीतिक योजना और उसके सटीक कार्यान्वयन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। 

- दिल्ली ड्रैगन्स ने उद्घाटन सीजन के लिए विकास दहिया को अपना कप्तान नियुक्त किया है। टीम की नई जर्सी, जो स्टाइलिश है, ड्रैगन्स की ऊर्जावान शैली को पूरा करती है।


और इंतजार नहीं कर सकता...
आईपीकेएल के ब्रांड एंबेसडर, मनजीत छिल्लर ने कहा कि जर्सी और कप्तान वास्तव में प्रत्येक टीम का सार प्रदर्शित करते हैं। मैं पहले सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हूं और मैट पर होने वाले तीव्र मुकाबलों और रोमांचक ड्रामे का और इंतजार नहीं कर सकता। कबड्डी भारत की धरती से निकला खेल है और इसे देश में मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया और बढ़ती लोकप्रियता देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।

 

पंजाब की टीम भी लेगी हिस्सा

हरियाणा हरिकेन, राजस्थान रूलर्स और दिल्ली ड्रैगन्स आईपीकेएल 2024 सीजन के लिए मजबूत नेतृत्व और शानदार जर्सियों के साथ तैयार हैं। यह सेटअप एक ऐसे सीजन के लिए तैयार है, जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा, रोमांचक मुकाबले और जोशीली प्रतिद्वंद्विताएं होंगी। प्रशंसक बेसब्री से इन रोमांचक टीमों को एक्शन में देखने का इंतजार कर रहे हैं। यूपी टाइटन, पंजाब पलटन, गुजरात ग्लेडिएटर्स, मुंबई मराठास, और बेंगलुरु बाइसन अन्य फ्रेंचाइजी हैं जो उद्घाटन इंडियन प्रीमियर कबड्डी लीग में प्रतिस्पर्धा करेंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News