IPL 2020 : धोनी ने इकोनॉमी क्लास के पैसेंजर को अपनी बिजनेस क्लास सीट दी

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 05:53 PM (IST)

नई दिल्ली : एमएस धोनी ने अपने शानदार करियर के अलावा अच्छे स्वभाव कारण भी फैंस के दिल जीते हैं। एक बार फिर से धोनी के उनके विनम्र स्वभाव की एक उदाहरण सामने आई है। बताया जा रहा है कि धोनी जब चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथियों के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए यूएई आ रहे थे तब उन्होंने एक पैसेंजर के साथ अपनी बिजनेस क्लास सीट बदल ली थी।

 

धोनी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि इकोनॉमी क्लास में बैठे एक शख्स की टांगें काफी लंबी थी। ऐसा वह सहज तरीके से बैठ नहीं पा रहे थे। जॉर्ज नाम से उक्त व्यक्ति ने ट्विटर पर पोस्ट डालकर दावा किया। हालांकि उक्त व्यक्ति सीएसके स्टाफ का ही लग रहा था। वीडियो में, पूर्व भारतीय कप्तान भी सुरेश रैना और उनके कुछ अन्य सीएसके साथियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उक्त व्यक्ति के ट्विट में लिखा है- जब एक आदमी जिसने यह सब देखा है, क्रिकेट में यह सब किया है, आपको बताता है, आपके पैर बहुत लंबे हैं, मेरी सीट (बिजनेस क्लास) में बैठते हैं, मैं इकोनॉमी में बैठूंगा। कप्तान मुझे विस्मित करने में कभी असफल नहीं हुए।

बता दें कि 15 अगस्त को 39 वर्षीय धोनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। इसी तरह धोनी के 16 साल के शानदार करियर का अंत हुआ। धोनी अब 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल में अपनी टीम सीएसके का नेतृत्व करने के लिए मैदान में उतरेंगे।

Jasmeet