IPL 2018: टीम की हार से दुखी हुए विराट, ऑरेंज कैप लेने से मना किया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 10:01 AM (IST)

मुंबई: विराट कोहली ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 92 रन (नाबाद) की शानदार पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद बैंगलोर 46 रन से मैच हार गई। इस पारी की बदौलत अब मौजूदा सीजन में विराट के सबसे ज्यादा रन हो गए हैं और मैच में बाद उन्हें ऑरेंज कैप दी गई। लेकिन विराट ने इसे पहनने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, "अभी मैं इस कैप को नहीं पहनना चाहता क्योंकि मुझे लगता यह ठीक नहीं होगा।"

अपनी टीम के लिए ओपनिंग करने आए विराट कोहली को पूरी पारी के दौरान दूसरे छोर पर किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। नतीजा, ये हुआ कि विराट की लाजवाब पारी भी उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ आरसीबी अंक तालि‍का में 7वें पायदान पर भी पहुंच चुकी है।

गुस्से में थे कोहली  
कोहली का गुस्‍सा पूरे मैच में बना रहा। विराट के गुस्‍से के कारण बना मुंबई इंड‍ियन के बल्‍लेबाजी के दौरान का 19वां ओवर। इस ओवर में बेहद नजदीकी मामले में हार्दिक पांड्या को थर्ड अंपायर ने नॉट आउट करार दिया। साथ ही हार्दिक पांड्या ने इसका पूरा फायदा उठाते हुए अगली 2 गेंदों में 2 शानदार सिक्‍स लगाए। कोहली ने मुंबई की बल्‍लेबाजी खत्‍म होने के बाद भी अंपायर से इस बात की नाराजगी जाहिर की। कोहली फैसले के बाद बार बार स्‍क्रीन की ओर इशारा कर अंपायर को गलत ठहराते रहे।
 

Punjab Kesari