कैरोन पोलार्ड फिर गुस्साए, अंपायर ने वाइड न दी तो छोड़ दी क्रीज, देखें VIDEO

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 10:40 PM (IST)

जालन्धर : मुंबई इंडियंस के ऑलराऊंडर कैरोन पोलार्ड चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-12 फाइनल के दौरान उखड़ गए। दरअसल आखिरी ओवर में जब चेन्नई के तेज गेंदबाज डीजे ब्रावो गेंदबाजी कर रहे थे, तो उनकी एक गेंद ऑफ साइड पर काफी बाहर पिच की। पोलार्ड देखने लगे कि मैदानी अंपायर इसे वाइड दें। लेकिन अंपायर ने कोई ईशारा नहीं किया। पोलार्ड इससे इतने हताश हो गए कि उन्होंने क्रीज पर खड़े-खड़े अपना बल्ला आसमान की ओर उछाल दिया।

बर्थडे ब्वॉय पोलार्ड का गुस्सा यही नहीं थमा पोलार्ड जब अगली गेंद फेंकने आ रहे थे तो पोलार्ड पहले ही ऑफ साइड के पास जाकर खड़े हो गए। ब्रावो जब बॉल फेंकने के पास आए तो उन्होंने पूरी क्रीज ही छोड़ दी।

पोलार्ड का विरोध देखकर ब्रावो ने गेंद नहीं फेंकी। वहीं, अंपायर को पोलार्ड का यह फैसला नंगवारा गुजरा। वह उसी वक्त पोलार्ड के पास गए और नियम और तहजीब का लेकर बात करने लगे। इस दौराान लैग साइड अंपायर भी पोलार्ड को ज्ञान देते दिखे। 
देखें घटनाक्रम का वीडियो-

पहले भी विरोध कर चुके हैं कैरोन पोलार्ड

ऐसा पहली बार नहीं है जब अंपायर के फैसलों के विरोध में पोलार्ड ने कड़ी प्रतिक्रिया दी हो। इससे पहले 2017 के आईपीएल में भी पोलार्ड ने अंपायर के फैसले के विरोध में मुंह पर टेप लगा ली थी। दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान क्रिस गेल बेंगलुरु की ओर से तेजतर्रार पारी खेल रहे थे। तभी मुंबई की ओर से गेंदबाजी कर रहे पोलार्ड बार-बार उनके पास जाकर बातें करने लगे। अंपायरों ने यह देख उन्हें टोक दिया। पोलार्ड इससे इतने नाखुश हुए कि उन्होंने अपने मुंह पर टेप लगा ली जिसे आगामी कुछ ओवरों के बाद उन्होंने उतारा।

Jasmeet