IPL 2019 : RCB vs SRH : देखें संभावित प्लेइंग-11

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 01:29 PM (IST)

बेंगलुरू : सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय आईपीएल में प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी है। शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मैदान पर अपने आखिरी लीग मुकाबले में वह जीत के साथ प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने के लिए उतरेगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू पहले ही आईपीएल प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन हैदराबाद तालिका में चौथे पायदान पर है, उसके 13 मैचों में 12 अंक है और उसे तालिका में शीर्ष चार में बने रहने और प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। 
दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट में अब तक 14 मैच हुए हैं जिनमें हैदराबाद ने 8 जबकि बेंगलुरू ने 5 मैच जीते हैं जबकि एक मैच का परिणाम नहीं निकला था। इस सत्र में दोनों दूसरी बार एक दूसरे का सामना करने उतर रही हैं जिसमें हैदराबाद ने पिछला मैच 118 रन के बड़े अंतर से जीता था। 

देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
RCB :
पार्थिव पटेल (W), विराट कोहली (C), एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर/ कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, हेनरिक क्लासेन, गुरकीरत सिंह मान, पवन नेगी, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।
SRH : मार्टिन गुप्टिल, रिद्धिमान साहा (W), मनीष पांडे, केन विलियमसन (C), विजय शंकर, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद

Jasmeet