IPL 2019: छक्के खाने के बाद चहल ने लिया ब्रॉड का नाम तो आगे से मिला ये जवाब

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 02:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह के लिए आईपीएल12 का मौजूदा सीजन अब तक का जबरदस्त रहा है। वहीं दूसरे मुकाबले मेंव भी युवी ने विस्फोटक पारी का जीत में अहम योगदान रहा। इस मैच युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल के एक ओवर में लगातार तीन छक्के जड़े थे। ऐसे में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने चहल को एक करारा जवाव दिया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 


तेज गेंदबाज ब्रॉड ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जहां ब्रॉड ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा आशा करता हूं दस साल बाद तुम टेस्ट क्रिकेट में 437 विकेट लेकर मेरी तरह फील करो। इस रिप्लाई के स्क्रीनशॉट को ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने ट्वीट कर लिखा युवी से सिक्स खाने के बाद स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने युजवेंद्र चहल को चैलेंज दिया है।


दरअसल, मुंबई के खिलाफ बैंगलोर की पारी का 14वां और अपना तीसरा ओवर लेकर आए युजवेंद्र चहल की सांसे उस वक्त थम गई होगी, जब युवराज ने उनकी शुरुआती तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़कर तहलका मचा दिया। युजवेंद्र ने मैच के बाद बताया था कि, 'युवराज जब मेरी गेंदों पर छक्के बरसा रहे थे तब मै स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था।' 

neel