IPL 2019: क्रुणाल ने छलांग लगाकर झपटा बेहतरीन कैच, बाद में दिया ऐसा रिएक्शन, Video

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 11:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान क्रुणाल पांड्या ने शानदार कैच झपटते हुए सभी का दिल जीत लिया और दिनेश कार्कित को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया। कोलकाता ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 7 विकेट के नुकसान पर 134 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी मुंबई ने एक विकेट गंवाकर 16.1 ओवर में लक्ष्य को हासिल पर शानदार जीत हासिल की। 

कोलकाता की तरफ से चौथे नम्बर पर कार्तिक बल्लेबाजी करने उतरे। 13वें ओवर की चौथी गेंद पर मुंबई के तेज गेंदबाज लथिस मलिंगा ने गेंद डाली तो कार्तिक ने हवा में शाॅट लगाया। गेंद क्रुणाल के सिर के उपर से निकल रही थी लेकिन इससे पहले कोई कुछ समझ पाता क्रुणाल ने छलांग लगाते हुए बाॅल को झपट लिया और एक शानदार कैच अपने नाम कर लिया। 

सिर्फ कैच ही नहीं इसके बाद क्रुणाल ने जिस तरह का रिएक्शन दिया वह भी शानदार था जिस कारण उन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। कैच पकड़ने के बाद क्रुणाल गेंद को चूमते हुए नजर आए और बाद में गेंद को जमीन पर फैंक दिया। क्रणाल के इस कैच पर मुंबई इंडियंस के फैंस ने खूब चियर्स किया। 

Sanjeev