IPL 2019: जसप्रीत बुमराह की सेहत से जुड़ा अपडेट आया सामने, MI प्रबंधन ने कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 10:55 AM (IST)

जालन्धर : दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मैच के दौरान आखिर ओवर में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बॉल पकडऩे के चक्कर में ऐसे गिरे कि उनके कंधे में खिंचाव आ गया। बुमराह जब दर्द से कहरा रहे थे तब पूरा देश इसी सोच में डूबा हुआ था कि कहीं यह चोट बुमराह को विश्व कप खेलने से न रोक दें।  



अब मुंबई इंडियंस ने बुमराह की सेहत संबंधी नया अपडेट दिया है। इसमें कहा गया है कि चोट इतनी गंभीर नहीं है। बुमराह आगामी मैच खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।उधर, मैच के दौरान कांमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर ने भी इस बात की पुष्टि की कि बुमराह की हालत ठीक है। उन्होंने कहा- अचानक बुमराह की मांसपेशी में खिंचाव आ गया था। तब उन्हें बेहद दर्द महसूस हुआ था लेकिन ट्र्रीटमेंट के दौरान उन्होंने राहत हासिल होने की बात कही है। 

विश्व कप में बुमराह से है टीम इंडिया को काफी उम्मीदें 

30 मई से इंगलैंड की तेज पिचों पर क्रिकेट विश्व कप होने वाला है। इसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी अटैक की जिम्मेदार जसप्रीत बुमराह के कंधे पर ही है। बुमराह कही आईपीएल में चोटिल न हो जाए इसपर कप्तान विराट कोहली ने पहली ही चिंता जता दी थी। उन्होंने आईपीएल शुरू होने से पहले ही बोल दिया कि बुमराह चाहे तो वह विश्व कप के लिए इस साल आईपीएल न खेलने का भी फैसला ले सकते हैं।

Jasmeet