IPL 2019: इस खास शतक से 1 कदम दूर रैना, ऐसा करने वाले बनेंगे पहले क्रिकेटर

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2019 - 11:44 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 11 मैचों में 8 मैच जीत कर नंबर 1 पर बनी हुई है। वहीं सुरेश रैना के लिए मौजूदा आईपीएल सीजन कुछ खास नही रहा है। रैना ने अभी तक 188 मैच खेलते हुए 5232 रने बनाए हुए है। इसके साथ ही रैना एक और रिकार्ड से महज चंद दूरी पर खड़े हैं। रैना आईपीएल में कैचों के शतक लगाने से महज एक कैच की दूरी पर खडे हैं। 


दरअसल, रैना आईपीएल में कैचों के शतक लगाने से महज एक कैच की दूरी पर खडे हैं। इस रिकाॅर्ड को बनाने के लिए रैना को पिछले 9 मैचों से इंतजार कर रहे हैं, इंतजार है कि खत्म होने का नाम ही नही ले रहा है। इस सीजन की बात करें तो रैना ने 12 मैच खेलते हुए सिर्फ 4 कैच पकडे हैं, इस किस्मत ही कह सकते है कि पिछले 9 मैचों में रैना को एक भी कैच लेने का मौका नही मिला है। बाकी बचे हुए मैचों में अगर रैना एक कैच लेने में कामयाब रहे तो वह कैचों का शतक लगाने बाले पहले खिलाडी बन जाएंगे। 


एबी डीविलियर्स की बात करें तो वह इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं, उन्होंने 84 कैच पकडे हैं। रैना अब तक के आईपीएल के सीजन में 12 मैच खेलते हुए 22.45 के औसत और 120.48 के स्ट्राइक रेट से 247 रन ही बना पाए हैं। रैना के बल्ले से अभी तक एक ही अर्धशतक निकला है।

neel