IPL 2019: सीजन में 5वीं हार मिलने पर कोहली ने गिनाई टीम की गलतियां

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 09:20 AM (IST)

जालन्धर: बढिय़ा शुरुआत के बावजूद भी बेंगलुरु के मैदान पर कोलकाता के हाथों हार झेलने पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बेहद निराश दिखे। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि हारने पर कोई अनुमान नहीं। आखिरी 4 चार ओवर जो हमने फेंके थे वे अस्वीकार्य थे। हमें और अधिक चतुर होने की आवश्यकता थी, हम सिर्फ दबाव झेलना आना चाहिए। इस सीजन में अब तक यही हमारी कहानी रही है। यदि आप महत्वपूर्ण ओवरों में पर्याप्त बहादुरी के साथ गेंदबाजी नहीं करते हैं, तो रसेल जैसे पावर-हिटर के खिलाफ हमेशा मुश्किल होने वाला है। 


कोहली ने कहा कि मैं वास्तव में उस पल से खुश नहीं था जब आऊट हुआ। तब हम 20-25 रन और जोड़ सकते थे। एबी को अंत में ज्यादा स्ट्राइक नहीं मिली। मुझे लगा कि रन बोर्ड पर पर्याप्त थे, हमारे पास पर्याप्त कंपोजिंग नहीं थी। जो कुछ गलत हुआ, उसके बारे में हमारे पास थोड़ी-सी बातचीत हो सकती है, इसके अलावा आप ज्यादा कुछ नहीं कह सकते। 


कोहली ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हर समय बात करना काफी मदद करता है। आपको लोगों को कुछ जगह की जरूरत है और अगले गेम में मजबूत होकर वापस आना होगा। यह अब तक निराशाजनक मौसम रहा है, लेकिन हम अभी भी अपने अवसरों को लेकर आशान्वित हैं। हमें बस खुद पर विश्वास करना है कि हम चीजों को घुमा सकते हैं।

Jasmeet