स्टेडियम में IPL 2020 देखने वालों के लिए खुशखबरी, सौरव गांगुली ने दी बड़ी जानकारी

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 02:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इस बार यूएई में खेला जाएगा। ये टी20 टूर्नामेंट 19 सितम्बर से शुरू होगा और 10 नवम्बर को फाइनल मैच खेला जाएगा। कोरोना वायरस के कारण स्टेडियम में दर्शकों के आने की संभावना नहीं थी लेकिन सौरव गांगुली ने हाल ही में स्टेडियम में दर्शकों के आने को लेकर बड़ी जानकारी देते हुए कहा कि आईपीएल 2020 में सीमित संख्या में दर्शक आ सकते हैं। 

भीड़ इसे (आईपीएल) टेलीविजन पर देखेगी ... वे (ब्रॉडकास्टर) वास्तव में इस सीज़न में आईपीएल की उच्चतम रेटिंग की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि अगर लोग मैदान में नहीं आते हैं, तो वे वास्तव में अपने टेलीविजन सेट पर देखेंगे। सौरव गांगुली ने 'सिम्बायोसिस गोल्डन जुबली लेक्चर सीरीज' के भाग के रूप में ऑनलाइन व्याख्यान देते हुए कहा, कि हर चीज में सकारात्मकता है। 

उन्होंने कोविड-19 और संक्रमण के कारण, आप नहीं चाहते हैं कि लोग एक-दूसरे के बहुत करीब हों, लेकिन बहुत जल्द आप देखेंगे कि मैदान में 30 प्रतिशत लोग सामाजिक दूरी के साथ होंगे। उन्होंने कहा, यह वास्तव में जीवन को सामान्य स्थिति में लाने का एक प्रयास है। यह कोरोना वायरस का टीका आने तक अगले पांच-छह महीने तक चलेगा और मुझे यकीन है कि सब कुछ फिर सामान्य हो जाएगा। 

गौर हो कि आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने पूरी तरह तैयारी कर रखी है। चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़ टीमों ने क्वारंटाइन समय पूरा करने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है। चेन्नई भी जल्द ही अभ्यास करती हुई दिखाई देगी। जहां तक शेड्यूल की बात है तो इसे आज शाम तक जारी किया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News