RCB की पाठशाला : विराट कोहली को याद आए स्कूल के दिन, लिखी मजेदार बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 07:47 PM (IST)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने स्कूल के दिनों का याद किया है। उक्त तस्वीर में उनके साथ एबी डीविलियर्स, सिराज, देवदत्त पड्डिकल भी नजर आए हैं। कोहली ने कैप्शन लिखा है- यह तस्वीर मुझे स्कूल के दिनों में ले गई। चार लड़के एक ही क्लास में और एबी वह बच्चा है जोकि अपना होमवर्क पूरा कर चुका है और तैयार है जबकि बाकी तीन यह सोच रहे हैं कि वह मुसीबत में हैं।

यही, नहीं उक्त तस्वीर पर हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान ने भी कमैंट किया। उन्होंने लिखा- और सिराज को यह तक नहीं पता है कि टीचर ने कोई होमवर्क भी दिया था। वहीं, दूसरी तरफ युजी चहल भी कमैंटबाजी से पीछे नहीं रहे। उन्होंने लिखा- और मैंने क्लास बंक कर ली क्योंकि आज होमवर्क चैक होना था। कोहली की उक्त पोस्ट को डेढ़ घंटे के बाद ही 50 हजार से ज्यादा लाइक मिल गए थे।


बता दें कि आईपीएल 2020 के दौरान आरसीबी की स्थिति पहले ही कहीं बेहतर नजर आ रही है। आरसीबी 10 में से सात मैच जीतकर प्वाइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर बनी हुई है। खास बात यह है कि उनके साथ पहले नंबर पर दिल्ली की टीम है जोकि टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Jasmeet