रिकी पोंटिंग ने आईपीएल नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स के प्रबंधकों से की मुकालात

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली: अगले सप्ताह प्रस्तावित नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी की कोशिश विदेशी तेज गेंदबाजों को टीम के साथ जोड़ने की होगी जिसके लिए उन्होंने संभावित खिलाड़ियों की पहचान कर ली है। पोंटिंग ने फ्रेंचाइजी प्रबंधन से मुलाकात कर टीम नीलामी पर चर्चा की। 

दिल्ली कैपिटल्स टीम की तैयारी 

PunjabKesari, Ricky Ponting photo, ricky ponting images
ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘आप दुनिया की सारी योजना बना कर भी जाएं तब भी नीलामी के दौरान कुछ अप्रत्याशित होने की हमेशा संभावना होती है। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल का खिताब नहीं जीता है लेकिन टीम में कई विश्वस्तरीय खिलाड़ी शामिल हैं। पोंटिंग ने कहा, ‘नीलामी में हमारा ध्यान तेज गेंदबाजों पर होगा खासकर विदेशी गेंदबाजों पर।' 

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल नीलामी

PunjabKesari, delhi capitals team, ajinkya rahane, ravichandran ashwin
पोंटिंग ने आगे कहा, ‘उदाहरण के लिए हमारी टीम में तीन सलामी बल्लेबाज हैं तो हमें और सलामी बल्लेबाज नहीं चाहिए। आपको अपनी शुरूआती एकदश की परेशानियों के बारे में पता होना चाहिए।' पिछले सत्र में शीर्ष चार में रही इस टीम के कोच ने रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने पर कहा कि ये ऐसे खिलाड़ी हैं जो घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, ‘वे ऐसे खिलाड़ी हैं जो कोटला की पिच पर अच्छा कर सकते हैं। उनके पास काफी अनुभव भी है।' दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल की नीलामी में 27.85 करोड़ रुपये के साथ जाएगी वे पांच विदेशी सहित 11 खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News