IPL 2020 : कोरोना वायरस के कारण स्टेडियम में बिना दर्शकों के हो सकते हैं मैच

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 02:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 13 के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। लेकिन चीन से फैले खतरनाक कोरोना वायरस (Corona Virus) का असर आईपीएल 2020 (IPL 2020) पर भी पड़ते नहीं संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल सीजन 13 को टालने या तारीखों में बदलाव की बात सामने आई है। वहीं अटकलें ऐसी भी हैं कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल मैचों के दौरान स्टेडियम में दर्शकों को एंट्री ना दी जाए। हालांकि इस पर बीसीसीआई की तरफ से कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है। 

आईपीएल तय समय पर ही होगा : सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कुछ दिनों पहले कहा था कि आईपीएल तय समय पर ही होगा। लेकिन स्वास्थ कारणों के चलते स्वास्थ मंत्रालय और बीसीसीआई अगले सप्ताह बैठक करेंगे जिसमें आईपीएल को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। आईपीएल सीजन 13 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को खेला जाएगा। 

आईपीएल 2020 पर कोरोना वायरस का असर 

महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री राजेश टोपे ने हाल ही में आईपीएल को लेकर खेल मंत्री के सामने चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल का आयोजन बाद में किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब बड़ी संख्या में लोग एक जगह जमा होते हैं तो संक्रामक बीमारियों के तेजी से फैलने की आशंका रहती है। ऐसे आयोजनों के लिए यह सही समय नहीं है। 

Sanjeev