CSK vs DC : मैच हारकर बोले धोनी, इस विभाग में है कमी, होता है दर्द

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 11:19 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स टीम से 44 रनों से मैच गंवाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी निराश दिखे। उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा खेल था। हमारी बल्लेबाजी में थोड़ी सी कमी है और इससे दर्द होता है। इस तरह की धीमी शुरुआत और दबाव बढऩे के बाद रन रेट बढ़ता रहता है, हमें यह पता लगाने की जरूरत है। हमें संयोजन को देखते हुए, एक स्पष्ट तस्वीर के साथ वापस आने की आवश्यकता है। 

धोनी बोले- काफी चीजें हैं जिनके बारे में हम सोच सकते हैं। हमारे पास अच्छी शुरुआत के लिए अतिरिक्त बल्लेबाज हैं, इसलिए खिलाडिय़ों को कदम बढ़ाने की जरूरत है। हमें अपनी लंबाई, रेखाओं और गति के साथ बेहतर होने की जरूरत है। मुझे लगता है कि स्पिनर अभी तक पार्टी में नहीं आए हैं। हम अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

धोनी बोले- मैं खिलाडिय़ों से जरूर पूछूंगा क्योंकि काफी कैच मैच में छूटे हैं। खिलाडिय़ों को इस तरह की रोशनी के तहत खेलने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, शायद कोई दिक्कत है। अब जब आप यह कह चुके हैं, तो यह उन गिराए गए कैचों का एक बहाना हो सकता है।

बता दें कि सीजन में यह चेन्नई की दूसरी हार है। सीजन का ओपनिंग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। इसमें  भी चेन्नई को हार झेलनी पड़ी थी। चेन्नई बीते सीजन में उपविजेता रही थी। टीम में सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे बढ़े नाम भी नहीं है। लिहायजा महेंद्र सिंह धोनी पर बढ़ी जिम्मेदारी आन पड़ी है।

Jasmeet