बड़े लक्ष्य का बचाव न करने पर पोलार्ड ने बताया- आखिर कहां हुई चूक

10/25/2020 11:24:15 PM

नई दिल्ली : मुंबई द्वारा राजस्थान को दिए गए 196 रनों के लक्ष्य का बचाव न होने पर कप्तान कैरोन पोलार्ड निराश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बताया कि आखिर उनकी टीम से ऐसी क्या चूक हो गई जिसके चलते उन्हें मैच गंवाना पड़ा। पोलार्ड बोले- मुझे लगा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है। हार्दिक ने हमें सीधे गेम में वापस ला दिया था जिससे वह काफी पीछे रह गए थे। लेकिन जब हम बॉलिंग करने आए तो सबकुछ ऊलट हो गया।

पोलार्ड बोले- ऐसी विकेट अक्सर दूसरी पारी में आकर अपना स्वभाव बदल देती है। हमें हार्दिक ने बड़े लक्ष्य तक ले जाने में मदद की थी। लेकिन दूसरी पारी में विकेट और बेहतर हो गया। हमें कुछ और विकेट लेने चाहिए थे। वैसे भी राजस्थान के स्पिनरों ने पिच से काफी मदद ली लेकिन हमारे स्पिनर ऐसा नहीं कर सके। अगर बीच के ओवरों में विकेट निकालने में सफल रहते तो स्थितियां कुछ और होतीं।

पोलार्ड ने कहा- दिन के अंत में कोई जीतता है, कोई हारता है। हमें बस बाहर आना होगा और अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। हमारे गेंदबाजों ने कोशिश की, लेकिन अच्छी तरह से विपक्षी के लिए खेले। वह (हार्दिक) ने मात्र 21 गेंदों में 60 रन बना दिए। लेकिन ऐसी पारी के बावजूद हम हार गए। इसे हम बदकिस्मती कहेंगे।

बता दें कि ट्वंटी-20 गेम में पोलार्ड का कप्तानी रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। आईपीएल में आने से पहले पोलार्ड ने कैरोबियन प्रीमियर लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की कप्तानी की थी जोकि बिना मैच गंवाए चैम्पियन बनी थी। पोलार्ड पिछले 16 मैचों से बतौर कप्तान जीत हासिल कर रहे थे। लेकिन अब राजस्थान से मिली हार के कारण उनका यह क्रम टूट गया है। 


Jasmeet

Related News