IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni का हुआ कोरोना टेस्ट, जानें रिपोर्ट

8/13/2020 6:31:22 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 का आगाज 19 सितम्बर से यूएई में होगा। ऐसे में आईपीएल टीमों ने यूएई जाने के लिए खिलाड़ियों का टेस्ट करवाना शुरू कर दिया है। इसी के तरह पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का टेस्ट किया गया और अब उनकी रिपोर्ट आ चुकी है। जानकारी के मुताबिक धोनी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

धोनी इन दिनों रांची स्थित अपने फार्महाउस में समय बिता रहे हैं और यही पर उनका कोरोना का टेस्ट करने के लिए सैंपल लिया गया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। धोनी की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब वह आईपीएल के लिए तैयार हैं और शुक्रवार तक वो चेन्नई सुपर किंग्स टीम से जुड़ सकते हैं। हालांकि यूएई जाने पहले उनका फिर से कोरोना टेस्ट होगा और 2 बार नेगेटिव आने के बाद ही यूएई के लिए रवाना हो सकेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी इस कैंप में हिस्सा ले सकते हैं और खिलाड़ियों को यूएई की पिचों और वहां की रणनीति के बारे में जानकारी दे सकते हैं। जानकारी के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स 20-21 को यूएई के लिए रवाना हो सकती है। 

गौर हो कि आईपीएल को लेकर बीसीसीआई ने सख्त नियम बनाए हैं। प्रत्येक टीम के खिलाड़ी का यूएई जाने से पहले 4 बार टेस्ट होगा जिसमें से दो बार टेस्ट उसको अपने शहर में करवाना होगा। इसके बाद यूएई पहुंचने के बाद भी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा। 


Sanjeev

Related News