RCB vs KKR : बॉलर के सिर के ऊपर से शॉट मारना बेहद पसंद : एरोन फिंच

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 09:00 PM (IST)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से बतौर ओपनर मैदान पर उतर रहे एरोन फिंच ने कोलकाता टीम के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले कहा कि अगर उनका बस चले तो वह गेंदबाजों के सिर के ऊपर से शॉट मारे क्योंकि यह उन्हें पसंद है। फिंच ने कहा- हम शारजाह में हैं। यहां का विकेट अब थोड़ा धीमा हो गया है, शायद थोड़ा बदलाव आ गया है। हालांकि यह अभी भी एक अविश्वसनीय टूर्नामेंट है। वहीं, अपने पसंदीदा स्ट्रोक पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हर वह शॉट जिसपर रन बने उनका फेवरेट हैं लेकिन वह जब हालात सही होते हैं तो वह गेंदबाज के सिर के ऊपर से शॉट मारना पसंद करते हैं।

वहीं, आरसीबी टीम से जुड़कर आए अनुभव पर फिंच ने बात करते हुए कहा कि बिल्कुल मैं इसे प्यार करता हूं। यह शानदार फ्रैंचाइजी है। शानदार लोगों का झुंड। फ्रैंचाइजी ने हमारे लिए बायो-बबल के दौरान जो इंतजाम किए हैं वह अच्छे हैं। वहीं, किस क्रम पर बल्लेबाजी करना वह पसंद करेंगे, सवाल पर फिंच ने कहा- मैं कुछ भी करूंगा जो टीम को चाहिए।

फिंच ने कहा- एक बात जो हमारी टीम को आगे बढ़ती है वह यह है कि हर कोई टीम के हित में जो कुछ भी करता है वह करने को तैयार है। अगर विराट और साइमन ने सोचा कि यह सबसे अच्छा है, तो मैं कुछ भी कर पाऊंगा। हमने अपने अधिकांश खेल दुबई में खेले हैं। यहां हमारा दूसरा खेल है। हम अच्छा करने की कोशिश में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News