IPL 2020 : सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, कप्तान डेविड वाॅर्नर का वीजा हुआ रद्द

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 12:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 13 पर जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा मंडरा रहा है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को बड़ा झटका लगा है और उनके कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) का वीजा रद्द कर दिया गया है। आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आगाज 29 मार्च को होगा और पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। 

डेविड वॉर्नर का वीजा रद्द करने का कारण

David Warner photos, David Warner images

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉर्नर का वीजा भारतीय सरकार ने रद्द कर दिया है। वॉर्नर का वीजा रद्द करने के पीछे का कारण कोरोना वायरस के कारण वीजा पर लगी पाबंधी है या कुछ और इस बारे में फिलहाल सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। बीते बुधवार को भारत सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर वीजा प्रतिबंध लगा दिए हैं। 

 डेविड वाॅर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए प्रदर्शन 

David Warner photos, David Warner images

वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी के मुख्य आधार हैं। साल 2016 में, उन्होंने 800 से अधिक रन बनाए थे और फ्रेंचाइजी को पहला आईपीएल खिताब जीतने में मदद की थी। 2017 में, उन्होंने गेंद से छेड़छाड़ कांड के कारण 2018 सत्र से पहले हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचाया। पिछले साल, उन्होंने आईपीएल को सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया और टीम को केन विलियमसन की कप्तानी में प्लेऑफ में जगह बनाने में मदद की। लेकिन आगामी सीजन से आगे, सनराइजर्स ने उन्हें फिर से कप्तान के रूप में नियुक्त किया। 

आईपीएल पर कोरोना वायरस का खतरा 

ipl photo, ipl imagesकोरोना वायरस के कारण आईपीएल के मैच खाली स्टेडियम में करवाने की खबरें सामने आई हैं, लेकिन अभी इस मामले में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं मद्रास हाईकोर्ट में आईपीएल को रद्द करने की याचिका दायर की गई है जिस पर हाईकोर्ट ने बीसीसीआई से 23 मार्च तक जवाब मांगा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News