19 सितंबर से UAE में शुरू होगा IPL 2020 का रोमांच, RCB ने शेयर की धांसू तस्वीर

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 01:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए बड़ा फैसला ले लिया है। जहां ये टूर्नामेंट 19 सिंतबर से 8 नवंबर के बीच खेला जाएगा। जिसके बाद फैंस में खूशी की लेहर सी उठ गई है। आईपीएल संचालन परिषद की अगले सप्ताह बैठक होगी जिसमें इसे अंतिम रूप देने के साथ कार्यक्रम को मंजूरी दी जाएगी। ऐसे में आईपीएल की टीम आरसीबी ने सोशल मीडिया पर फैंस को खास मैसेज दिया है। 

Coming soon, this IPL 2020... The Excitement. The Passion. The Intensity. The Drama. The Challenger Spirit.

Royal Challengers Bangalore can’t wait to #PlayBold. Are you with us? #WeAreChallengers #IPL2020 pic.twitter.com/O7pRTpvAml

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) July 24, 2020

दरअसल, आरसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- जल्द आ रहा है, यह आईपीएल 2020 ... द एक्साइटमेंट। एक उत्साह। तीव्रता। नाटक। चैलेंजर आत्मा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर #PlayBold पर इंतजार नहीं कर सकता क्या आप हमारे साथ हैं?... बता दें, यह पूरा 51 दिन का आईपीएल होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अक्टूबर नवंबर में होने वाली टी20 विश्व कप को स्थगित करने के फैसले के बाद आईपीएल का आयोजन संभव हो गया है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा है कि संचालन परिषद जल्द ही बैठक करेगी लेकिन हमने कार्यक्रम तय कर लिया है। यह 19 सितंबर से शुरू होकर आठ नवंबर तक होगा। हमें सरकार की मंजूरी मिलने की उम्मीद है। यह पूरा 51 दिन का आईपीएल होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अक्टूबर नवंबर में होने वाली टी20 विश्व कप को स्थगित करने के फैसले के बाद आईपीएल का आयोजन संभव हो गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News