इन 2 खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण होगा IPL 2020 : संजय मांजरेकर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 02:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 इस बार यूएई में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर के बीच खेला जाएगा। कमेंटेटर संजर मांजरेकर ने दो मुख्य खिलाड़ियों के बारे में बात की है जिनके लिए आईपीएल 2020 महत्वपूर्ण रहने वाला है। मांजरेकर ने एक शो के दौरान कहा कि ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे लोग, एक विश्लेषक के रूप में खिलाड़ियों को देखते हैं और आकलन करने की कोशिश करते हैं, कभी-कभी भविष्यवाणियां सही या गलत हो जाती हैं, वे दोनों मेरे लिए थोड़े गूढ़ हैं। 

उन्होंने कहा कि पंत निश्चित रूप से आईपीएल में कुछ है। एक एक्स-फैक्टर है और जिस मैच को आप हारा हुआ सोच रहे होंगे, वह आपको 10 मिनट में अचानक मैच जीता देगा। साथ ही संजू सैमसन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की है, जब वह खेल रहे होते हैं तो वह आपकी सांसों को थाम देते हैं। 

उन्होंने कहा, लेकिन अंत में निरंतरता और जीतने वाला प्रदर्शन महत्वपूर्ण है, इतना क्रिकेट हो रहा है और लोग बल्लेबाजी की स्थिति के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यहां प्रतिभा, क्लास, क्षमता है लेकिन आखिरकार मैं संजू सैमसन के प्रदर्शन और पंत पर निर्णय और नम्बर देने जा रहा हूं। यह एक और बड़ा आईपीएल है और सभी उनसे स्थिरता चाहते हैं। यह एक अच्छी पारी नहीं हो सकती है और फिर 3-4 असफलताओं से ऐसा लगता है कि आपने मौके को गंवा दिया है। 

गौर हो कि पंत को काफी मौके मिले लेकिन पिछला साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा और वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं सैमसन की बात करतें तो उन्होंने 2015 में जिम्बावे के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था। उसके बाद से उन्होंने सिर्फ 4 मैच ही खेले और 35 रन बनाए। वहीं घरेलू क्रिकेट ने केरल की तरफ से 55 मैचों में 37.64 की औसत से 3162 रन ठोके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News