IPL 2021 : कोलकाता के मेंटर डेविड हसी बोले- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं नर्वस

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 02:32 PM (IST)

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर डेविड हसी ने कहा कि आईपीएल में कुछ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ‘नर्वस’ हैं कि भारत में कोरोना मामलों के बढऩे के कारण वे स्वदेश कैसे लौटेंगे। आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर हसी ने कहा- हर कोई थोड़ा नर्वस है कि आस्ट्रेलिया वापिस कैसे जाएगा। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने अपने देश में प्रवेश निषेध होने की आशंका से आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया जबकि गेंदबाज एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन ने निजी कारणों से लीग छोडऩे का फैसला किया।

हसी ने कहा कि आईपीएल के लिए कड़ा बायो बबल बनाया गया है लेकिन भारत की मौजूदा स्थिति को देखकर खिलाडिय़ों का चिंतित होना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा- हम बबल में हैं। हम दूसरे दिन टेस्ट हो रहा है और सभी की सुरक्षा के लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं। लेकिन दिन भर प्रतिपल समाचार देख रहे हैं। लोगों को अस्पताल बेड पर देख रहे हैं। पिछली रात मैच के बाद भी हमने बात की कि हम कितने खुशकिस्मत हैं कि क्रिकेट खेलकर दुनिया भर में लोगों का मनोरंजन कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा- हर कोई यहां के हालात देखकर नर्वस है। कुछ खिलाडिय़ों के पिता का निधन हो गया। एक स्टाफ के सदस्य के पिता भी पिछले साल कोरोना से गुजर गए थे और उसने कहा कि अब उसका समय है। हसी ने कहा- केकेआर के नजरिए से कहूं तो हम चाहते हैं कि टूर्नामेंट जारी रहे क्योंकि लाकडाउन में करने के लिए कुछ और है ही नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News