IPL 2021 : वानखेड़े स्टेडियम के 3 और कर्मचारी निकले कोरोना पाॅजिटिव, उठाया ये बड़ा कदम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 11:31 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 14वां सत्र शुरू होने में अब 2 दिन बचे हैं लेकिन इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के तीन और सदस्य कोरोना पाॅजिटिव निकल आए हैं जिसमें 2 ग्राउंड स्टाफ मैंम्बर्स शामिल हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सूत्रों के हवाले से एक न्यूज एजेंसी ने जानकारी की पुष्टी की है। यह भी पता चला है कि वानखेड़े में सुरक्षित रूप से आईपीएल का संचालन करने के लिए, ग्राउंडस्टाफ के सदस्य यात्रा नहीं करेंगे और वे स्टेडियम में ही रहेंगे। 

एमसीए के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि दो और ग्राउंडस्टाफ सदस्य और एक प्लंबर सोमवार को कोविड-19 टेस्ट में पाॅजिटिव पाया गया है। इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों को कोरोना हो चुका है। वानखेड़े स्टेडियम के अंदर एक क्लब हाउस है, आईपीएल को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए मुंबई लेग खत्म होने तक सभी ग्राउंडस्टाफ वहां रहेंगे। 

गौर हो कि हाल ही में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नीतिश राणा कोरोना पाॅजिटिव निकले थे। महाराष्ट्र सरकार ने वीकेंड लाॅकडाउन का ऐलान कर दिया है और शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार 7 बजे तक होगा। वहीं आईपीएल का इस पर असर नहीं होगा और 9 अप्रैल को  मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला जाने वाला पहला मैच मुंबई में ही खेला जाएगा क्योंकि मैदान में दर्शकों की अनुमति पर पहले से ही रोक है। 

Content Writer

Sanjeev