RCB vs PBKS : चहल का खुलासा, कोहली ने विकेट लेने के बजाय ऐसा करने के लिए कहा था

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 12:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 रन से जीत दर्ज करते हुए आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में जगह बना ली है। आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल एक बार फिर टीम के लिए सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने चार ओवर में 29 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। चहल ने खुलासा किया कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें मध्य के ओवरों में विकेट्स लेने के बजाय डॉट गेंदें फेंकने के लिए कहा था। 

ग्लेन मैक्सवेल की 33 गेंदों पर 57 रन की पारी की बदौलत आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में 164 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 6 विकेट गंवाकर निर्धारित 20 ओवरों में 158 रन ही बना सकी। चहल ने मैच के बाद कहा, मैंने अपना समर्थन किया और अपनी ताकत के अनुसार गेंदबाजी की, बस मैंने अपनी लेंथ में बदलाव किया। इस विकेट पर 160 का स्कोर अच्छा था। विराट कोहली ने मुझे बीच के ओवरों में विकेट के लिए नहीं जाने के लिए कहा, उन्होंने मुझे डॉट गेंद डालने के लिए कहा। अग्रवाल एक महान बल्लेबाज हैं, मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करना पसंद है, यह चुनौतीपूर्ण है। 

उन्होंने आगे कहा, मेरा ध्यान कोई ढीली गेंद फेंकने पर नहीं था। पहले हाफ में हमारी गति अच्छी थी। यूएई में पहले दो मैचों के बाद हमने जिस तरह से वापसी की है, वह हमारी टीम में एकता के कारण है। गौर हो कि मैक्सवेल की फिफ्टी के बाद चहल की गेंदबाजी ने पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने में अहम भूमिका निभाई और अब टीम प्लेऑफ में हैं। आरसीबी का अगला मुकाबला बुधवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News