रोमांचक जीत दर्ज कर खुश हुए कोहली, जानें श्रीकर के आखिरी गेंद पर छक्के पर क्या बोले

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 11:54 PM (IST)

खेल डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आखिरकार श्रीकर और ग्लेन मैक्सवेल के बढिय़ा प्रदर्शन के चलते दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया। श्रीकर ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जब टीम को जीत दिलाई तो कप्तान विराट कोहली काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि यह अविश्वसनीय खेल था। हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं था, लेकिन यह एक प्रतिस्पर्धी खेल था जो आईपीएल में हमेशा होता है। हमने उन्हें अब तक दो बार हराया है।

यह भी पढ़ें-

मोहम्मद नबी ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का बड़ा रिकॉर्ड, इस लिस्ट में किया टॉप

उमरान मलिक ने सुधारी सबसे तेज गेंदबाजी की रफ्तार, अब रिकॉर्ड इतने KPH का हुआ

ग्लेन मैक्सवेल ने ठोकी सीजन की छठी फिफ्टी, इस लिस्ट में किया टॉप

एबी ने शुरुआत में जिस तरह से बल्लेबाजी की और फिर केएस और मैक्सवेल के साथ अंत में बल्लेबाजी की, वह अविश्वसनीय था। हकीकत यह थी कि हमें 160 रनों से जीतना था। हमने सोचा कि कुछ भी हो सकता है। हमें खुद पर विश्वास था कि हम किसी भी स्थिति में खेल को आगे बढ़ा सकते हैं। हमने इस टूर्नामेंट में ज्यादा लक्ष्य का पीछा नहीं किया है। नंबर तीन कोई मुद्दा नहीं रहा है।

कोहली ने श्रीकर को प्रमोट करने पर कहा कि हम लगातार क्रिस्टियन के साथ जा रहे थे। वह मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। लेकिन इस मैच में हमें लगा कि केएस एक ऐसा खिलाड़ी है जो किसी भी समय तीसरे नंबर पर आ सकता है। मुझे लगता है कि हमें मैदान में धार तेज करने की जरूरत है। आपको हमेशा मैच में बने रहने की आवश्यकता होती है। इस तरह की जीत आपको आत्मविश्वास देती है।

IPL 2021, Virat Kohli, Srikar Bharat, Last Ball six, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, ग्लेन मैक्सवेल, RCB vs DC, DC vs RCB, IPL news in hindi, sports news

कोहली बोले- हमने शारजाह में अच्छा खेला दिखाया। अगर चीजें हमसे दूर हो गई तो हम परिस्थितियों को संभालने में सक्षम हैं और विकल्प को नियंत्रण में रखने में सक्षम हैं। हमारे पास पहले से ही अनुभव है और हमें इस टूर्नामेंट में आगे बढऩे के लिए इसका उपयोग करने की आवश्यकता है। बता दें कि आरसीबी ने इस जीत के साथ ही प्वाइंट टेबल में तीसरा स्थान बना लिया है। यानी उन्हें दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई की तरह दो मौके नहीं मिलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News