IPL 2021: अबू धाबी पहुंचे मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर पोलार्ड, जल्द होंगे टीम में शामिल

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण के फिर से शुरू होने से पहले टीम बबल में शामिल होने के लिए यूएई पहुंच गए हैं। पोलार्ड ने हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) की कप्तानी की थी। चूंकि पोलार्ड ने सीपीएल खेला है, इसलिए वह मुंबई इंडियंस के बुलबुले में शामिल होने से पहले दो दिन क्वारंटाइन से गुजरेंगे। 

मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया, "बड़ा आदमी यहां है और इसके साथ ही हमारा एक परिवार एक ही छत के नीचे है, शुभरात्रि, पलटन। आईपीएल का 14वां सीजन जिसे मई में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच ब्लॉकबस्टर मुकाबले के साथ फिर से शुरू होगा। 

सीएसके-एमआई के बीच मैच के बाद अबू धाबी में केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला होगा।  शारजाह 24 सितंबर को अपने पहले गेम की मेजबानी करेगा जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स भिड़ेगे। कुल मिलाकर दुबई में 13 मैच, शारजाह में 10 और अबू धाबी में 8 मैच होंगे। 

Content Writer

Sanjeev