IPL 2021 : शिमरोन हेटमायर ने किया खुलासा, इस कारण जर्सी नम्बर है 189

9/26/2021 12:16:58 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को आईपीएल 2021 के मैच में 33 रन से जीत दर्ज की। अबू धाबी का जायद क्रिकेट स्टेडियम जहां बल्लेबाजी के लिए मुश्किल था वहीं दिल्ली की तरफ से श्रेयस अय्यर (32 गेंदों में 43 रन ) और शिमरोन हेटमायर (16 गेंदो पर 28 रन) शीर्ष स्कोरर रहे जिससे टीम जीत दर्ज करने में सफल रही। मैच के बाद हेटमायर ने खुलासा किया कि उनका जर्सी नम्बर 189 क्यों है। 

PunjabKesari

मैच के बाद अपने जर्सी नम्बर के बारे में बात करते हुए हेटमायर ने अय्यर से कहा, हमने महसूस किया कि यह मुश्किल था क्योंकि गेंद नरम हो गई थी इसलिए बल्लेबाजी करना मुश्किल हो गया। क्रिकेट में 189 मेरा सर्वोच्च स्कोर है, मुझे याद नहीं है कि यह कौन सा मैच था। मुझे 189 रन मिले और फिर मैं आउट हो गया इसलिए यह संख्या मेरी जर्सी पर है। 

वहीं दिल्ली के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा है कि उन विकेटों पर बल्लेबाजी करना हमेशा मजेदार होता है जो दूसरों को मुश्किल लगती है। अय्यर ने कहा, पिच अच्छी थी, यह बल्ले पर आ रही थी और मुझे लगा कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा है। मैं कहूंगा कि मैंने अपनी पारी को वास्तव में अच्छी तरह से गति दी, एक बार जब मैं सेट हो गया तो मुझे पता है कि गेंदबाजों की अगली चाल क्या होगी। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी लेकिन मुझे वास्तव में खुशी है कि हमारी टीम ने 154 रन बनाए। उस विकेट पर बल्लेबाजी करना हमेशा मजेदार होता है जो दूसरों के लिए मुश्किल होता है। 

इस जीत के साथ ही ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं रॉयल्स आठ अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static