IPL 2021 : सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को RCB के लिए बताया सरप्राइज पैकेज

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 10:09 AM (IST)

स्पोर्ट्सड डेस्क : बाॅयो बबल में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को स्थगित कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट के 29 मैच खेले हैं और इस दौरान विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। ऐसे में इस टीम के कई सारे पूर्व क्रिकेटर भी प्रभावित हैं। हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आरसीबी के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए ग्लेन मैक्सवेल को इस टीम के लिए सरप्राइज पैकेज बताया है। 

गावस्कर ने अपने एक कॉलम में लिखा, आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन किया, एबी डिविलियर्स ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की, देवदस्त पडीक्कल ने शानदार सेंचुरी ठोकी। ग्लेन मैक्सवेल टीम के लिए सरप्राइज पैकेज रहे। उन्होंने टीम के लिए वैसे ही बल्लेबाजी की, जैसी वह ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से करते हैं। मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से और निखरते जा रहे हैं। यह गेंदबाज अपना आखिरी ओवर भी ऐसे फेंकता है, जैसे पहला ओवर फेंक रहा हो। 

गौर हो कि मैक्सवेल को खराब प्रदर्शन के कारण पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब) ने नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था। लेकिन आरसीबी ने मैक्सवेल पर भरोसा दिखाया और कहा कि 14 करोड़ की भारी भरकम बोली लगाकर इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया। 

जहां आरसीबी 7 में से 5 मैच जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। वहीं मैक्सवेल ने भी बल्लेबाजी में कमाल दिखाया है और टाॅप 10 में शामिल हैं। मैक्सवेल ने 6 मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 37 से ज्यादा की औसत के साथ 223 रन बनाए जिसमें उनका सर्वाधिक 78 रहा है। इसी के साथ ही स्थगित हुए मौजूदा आईपीएल सत्र में वह 2 अर्धशतक भी लगा चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News