IPL 2021 : कोहली नहीं, मैक्सवेल ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया शीर्ष श्रेणी का बल्लेबाज

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 09:57 AM (IST)

दुबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में बुधवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर जीत दर्ज की। इस जीत के बाद बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने श्रीकर भरत की प्रशंसा करते हुए उन्हें 'वास्तविक' शीर्ष श्रेणी का बल्लेबाज करार दिया। राजस्थान से मिले 150 रनों का पीछा करते हुए ग्लेन मैक्सवेल और श्रीकर भरत ने क्रमशः 50 और 44 रन बनाए जिससे आरसीबी ने 17 गेंद शेष रहते मैच अपने नाम कर लिया। 

मैक्सवेल ने मैच के बाद कहा कि मैंने सोचा था कि हम वास्तव में अच्छा खेले। वे एक पूर्ण उड़ान भरने के लिए उतरा और अंतिम 10 ओवरों में वापसी के लिए उत्कृष्ट था, फिर हमने पारी की गति को नियंत्रित किया और इसे समाप्त कर दिया। यहां आने के बाद से मुझे अच्छा लगा है, प्रशिक्षण में और प्रशिक्षण के बाहर भी एक अच्छी दिनचर्या में बस ऐसा महसूस करें कि यह वास्तव में मेरे लिए क्लिक कर रहा है। मुझे नहीं लगता कि यह (माहौल) किसी अन्य फ्रैंचाइजी से अलग है, बस हमने एक समूह के रूप में क्या बनाया है। 

इससे पहले हर्षल पटेल के तीन विकेट लेने से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को निर्धारित 20 ओवरों में 149/9 पर रोक दिया। संजू सैमसन की ओर से एविन लुईस ने 37 गेंदों में 58 रन की पारी खेली। युजवेंद्र चहल को उनके 2 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। यह अच्छा है कि लोगों का एक समूह अलग-अलग काम कर रहा है और एक आदमी पर भरोसा नहीं कर रहा है। हर कोई इसमें फंस रहा है और यह अब तक एक बहुत ही सुखद समूह (फ्रेंचाइजी) रहा है। भरत पर मैक्सवेल ने कहा, मैं इसे एक प्रयोग नहीं कहूंगा, वह (भारत) एक वास्तविक शीर्ष श्रेणी के बल्लेबाज और जिस तरह से उन्होंने अपनी पारी खेली है वह शानदार है। आरसीबी का अगला मुकाबला मौजूदा आईपीएल में रविवार को पंजाब किंग्स से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News