IPL 2022 : ‘मैंने जोस बटलर को बतौर दूसरा पति अडॉप्ट किया है’

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 08:53 PM (IST)

खेल डैस्क : कोविड-19 के कारण लगे नियम हटते ही स्टेडियम में चहल-पहल लौट आई है। दर्शकों के साथ स्टार क्रिकेटरों की वेग्स (पत्नी या प्रेमिका) भी हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहती है। इन वेग्स की लिस्ट में सबसे ऊपरी कतार में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक तो युजी चहल की पत्नी धनश्री वर्मा है। लेकिन इन सबके बीच इन दिनों राजस्थान रॉयल्स के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रस्सी वैन डेर डूसन की पत्नी लारा वैन डेर डूसन चर्चा में बनी हुई है। लाना ने राजस्थान के जोस बटलर को अपने दूसरे पति की संज्ञा दी है। 

अक्सर जोस बटलर जब बढ़ी पारी खेलते हैं तो स्टेडियम में मौजूद लारा की ओर कैमरा घूमा लिया जाता था। शायद उन्हें लगता होगा कि वह श्रीमती वैन डेर डूसन हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। लारा ने रॉयल्स पॉडकास्ट पर कहा कि मुझे लगता है कि मैंने अब जोस को अपने दूसरे पति के रूप में अपनाया है, ऐसा लगता है। मुझे लुईस के नाम से जाना जाता है, मुझे लगता है कि उसकी पत्नी का नाम यही है, मैं उससे पहले नहीं मिली, इससे यह और भी बुरा हो जाता है। 

लारा ने कहा- लोग सोचते हैं कि मैं जोस की पत्नी हूं। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं कई बार कैमरे के सामने आई हूं। मैं धनश्री मैदान में साथ होते हैं। हम खुद को नियंत्रित नहीं कर सकते क्योंकि हम काफी उत्साहित हैं। और जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं या जोस 100 बनाते हैं तो उत्साहित लोग शायद यह सोचने को मजबूर हो जाते हैं कि शायद मैं जोस की पत्नी हूं। यह काफी दिलचस्प है।

आईपीएल 2022 में अभी रस्सी को ज्यादा मौके नहीं मिल पाए हैं। लेकिन लारा राजस्थान के प्लेयरों का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में जरूर आती हैं। लारा ने कहा कि रस्सी ने आईपीएल में उतना नहीं खेला है, इसलिए मैं उसे वह भावना नहीं दिखा पाई। कृपया जान लें कि मैं वास्तव में जोस की पत्नी नहीं हूं, मैं वास्तव में रस्सी की पत्नी हूं। 

Content Writer

Jasmeet