IPL 2022 : गुजरात टाइटंस का मैच आज, जानें संभावित प्लेइंग-11, हार्दिक पर नजरें

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 10:15 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुक्रवार शाम गुजरात टाइटंस का मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा। इस दौरान गुजरात के ऑलराऊंडर कप्तान हार्दिक पांड्या पर सबकी नजरें रहेंगी। गुजरात लंबे समय बाद गेंदबाजी भी कर रहे हैं। उन्होंने बल्लेबाजी में अब तक संयम भरी पारियां खेली हैं लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्हें आक्रमक होना होगा। प्वाइंट टेबल में गुजरात 2 मैचों में 2 जीत के साथ तीसरे स्थान पर बना हुआ है। जबकि पंजाब 3 मैचों में 2 जीत और एक हार के साथ चौथे स्थान पर। 

गुजरात टाइटंस : मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, वरुण आरोन, लॉकी फग्र्यूसन और मोहम्मद शमी।

लॉकी फग्र्यूसन पर भी नजरें
गुजरात के लिए लॉकी ने पिछले मैच में गजब की गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए थे और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। 150 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदें फेंकने वाले लॉकी ने काफी प्रभावित किया है। 

+ प्वाइंट
शुभमन गिल ने पिछले मैच में बढ़ी पारी खेली थी। वहीं, हार्दिक भी 30+ पारियां खेलकर टीम को मजबूती दे रहे हैं। तेज गेंदबाजी की बागडोर मोहम्मद शमी के हाथ में है जोकि अब तक प्रभावित करने में सफल रहे हैं। इसके अलावा स्पिनर राशिद खान भी अपनी गुगली से पंजाब के लिए मुसीबत खड़ी करने में सक्ष्म हैं।

- प्वाइंट
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू वेड भले ही अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन सीजन के पहले ही मैच में वह परफॉर्म नहीं कर पाए थे। इसके अलावा विजय शंकर का भला खामोश रहना भी गुजरात टीम के लिए सिरदर्द बना हुआ है। 

बारिश का 10 फीसदी अनुमान 
मुंबई में शुक्रवार को वर्षा का अनुमान 10 प्रतिशत है। हवा की गति लगभग 21 किमी / घंटा होगी। तापमान 28 से 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच अभी तक बल्लेबाजों को मदद देती नजर आ रही है। उम्मीद है कि पंजाब और गुजरात हाई स्कोरिंग मैच खेलें।

Content Writer

Jasmeet