चले तो चांद तक नहीं तो... KL Rahul ने दिलाई टी-20 विश्व कप की याद, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 10:29 PM (IST)

खेल डैस्क : केएल राहुल के लिए यह सीजन इतना अच्छा नहीं गया है। वह अब तक पांच मैचों में 2 बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं। लखनऊ की टीम जब राजस्थान के खिलाफ अहम मुकाबले में जीत के इरादे से उतरी थी तो केएल राहुल पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। केएल राहुल के बोल्ड होने से क्रिकेट फैंस को टी-20 विश्व कप का वह मैच याद आ गया जिसमें वह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की गेंद पर बोल्ड हो गए थे। रविवार को भी केएल राहुल कुछ इस तरह से चूक गए और अपनी विकेट गंवा बैठे। देखें वीडियो-


केएल राहुल को आईपीएल के सबसे बड़े क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। अगर उनके पिछले 4 सीजन की बात की जाए तो प्रत्येक में वह 600+ रन बना रहे हैं। लेकिन इस सीजन में वह दो बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं। गुजरात के खिलाफ पहले मुकाबले में भी वह पहली ही गेंद पर आऊट हो गए थे। बता दें कि राहुल आईपीएल करियर में तीन बार गोल्डन डक का शिकार हुए थे। पहली बार वह गुजरात लायंस के खिलाफ गोल्डन डक हुए थे।


आईपीएल में उनसे पहले दो ही ऐसे बल्लेबाज थे जो एक सीजन में दो बार गोल्डन डक हुए थे। ये बल्लेबाज थे। सनथ जयसूर्या (2009) और उन्मुक्त चंद (2013 में)। राहुल के आऊट होने के बाद सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस ने उनकी जमकर ट्रोलिंग की।

Content Writer

Jasmeet