इंटरनेशनल रिटायरमैंट पर पोलार्ड ने चूमा ‘गुरु ब्रावो’ का माथा, मुंबई टीम में दिलाई थी जगह

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 09:28 PM (IST)

खेल डैस्क : डीवाई पाटिल स्टेडियम में जब मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स एक-दूसरे के आमने-सामने थी तो यह मौका किरोन पोलार्ड के लिए काफी खास था। पोलार्ड ने बीती बुधवार को ही अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा बोल दिया था। ऐसे में मैच के दौराान जब उनके पुराने साथी डीजे ब्रावो उनके सामने आए तो वह अपनी भावनाओं को छुपाकर नहीं रख पाए। उन्होंने पिच पर ही ब्रावो का माथ चूमा, जैसे वह उनका शुक्रिया अदा कर रहे हों। बता दें कि पोलार्ड का करियर संवारने में ब्रावो का अहम योदगान रहा है। 

दरअसल, ब्रावो 2008 और 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे। वह जब चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े तो उनकी रिप्लेसमेंट के लिए मुंबई प्रबंधन कोशिशों में लगा हुआ था। ब्रावो ने एक शो में बताया था कि उस समय मुंबई को मैंने पोलार्ड का नाम सुझाया था। पोलार्ड तब किसी क्लब के लिए खेल रहे थे। तब मैंने ड्वेन स्मिथ का नाम लिया। अगले साल जब चैम्पियंस लीग आई तो मैं राहुल संघवी के पास गया। बोला- पोलार्ड यहां है। उससे करार कर सकते हो। उस वक्त राहुल संघवी और रोबिन सिंह मुंबई छोड़कर हैदराबाद गए। उन्होंने पोलार्ड को दो लाख यूएस डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया। 19 साल के पोलार्ड यह देखकर हैरान थे। उन्होंने बाद में मुझसे पूछा कि क्या तुम सीरियस थे। 

दोनों की बॉन्डिंग इतनी मजबूत है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक ओवर में गेंदबाजी कर रहे ब्रावो ने अपने फॉलोथ्रू में गेंद पकड़कर पोलार्ड की ओर दे मारी। पोलार्ड सतर्क खड़े थे उन्होंने गेंद को बल्ले से साइड कर दिया। यह सीन देखकर फैंस को लगा कि पोलार्ड गुस्सा करेंगे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा बल्कि ब्रावो का माथा चूमकर  निकल गए। 

एक ही मैच में पहनी थी 400 नंबर की टीशर्ट
आईपीएल 2018 के दौरान पोलार्ड और ब्रावो एक ही मैच में 400 नंबर की टीशर्ट में दिखे तो हर तरफ इसका कारण जानने के लिए चर्चा शुरू हो गई थी। पता चला कि पोलार्ड की ट्वंटी-20 में 400 मुकाबले पूरे हुए थे तो ब्रावो के 400 विकेट। ऐसे में दोनों ने इसको सेलिब्रेट करने के लिए यह काम किया था। 


 

यह भी पढ़ें:- रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार रेनी ग्रेसी, बोली- डर है लोग मुझे...

 

यह भी पढ़ें:- प्लेब्वॉय के लिए पोज देने वाली टेनिस प्लेयर Ashley Harkleroad ने एक और कदम आगे बढ़ाया

Content Writer

Jasmeet